Sample Heading

Sample Heading

"प्रशासनिक और वित्तीय मुद्दे" पर कर्मचारियों के लिए प्रशिक्षण का आयोजन

Primary tabs

"प्रशासनिक और वित्तीय मुद्दे" पर कर्मचारियों के लिए प्रशिक्षण का आयोजन

 

"प्रशासनिक और वित्तीय मुद्दे" पर कर्मचारियों के लिए राष्ट्रीय ऑनलाइन सह ऑफ़लाइन तीन दिवसीय (15-17 फरवरी,2021) प्रशिक्षण में 32 संस्थानों का प्रतिनिधित्व करने वाले विभिन्न श्रेणियों के एक सौ साठ कर्मियों ने भाग लिया है। डॉ. टी. एन. शिवानंद, नोडल अधिकारी, मानव संसाधन विकास इकाई ने प्रतिभागियों, संसाधन व्यक्तियों और डॉ. एम.आर.दिनेश का स्वागत किया। निदेशक ने प्रशिक्षण कार्यक्रम का उद्घाटन किया और उनकी सेवा अवधि के दौरान विभिन्न श्रेणियों के कर्मचारियों के करियर में प्रशिक्षण का महत्व बताया।

तीन दिनों के प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान कवर किए गए विभिन्न विषयों में भा.कृ.अनु.. तकनीकी सेवा नियम, कार्यालय संचार और सीसीएस (अवकाश) नियम, आरटीआई अधिनियम और न्यायालय मामले, अनुबंध श्रम प्रबंधन, सामान्य वित्तीय नियम, सीसीएस (सीसीए) नियम, सीसीएस (आचरण) नियम थे। , E- प्रोक्योरमेंट और GeM, पेंशन और रिटायरमेंट बेनिफिट्स, रिक्रूटमेंट एंड सर्विस रूल्स, एडमिनिस्ट्रेशन स्टाफ़ के लिए प्रमोशन रूल्स, गुड्स, सर्विसेस और वर्क्स आदि की प्रोक्योरमेंट, प्रतिभागियों से बातचीत चैट बॉक्स और डायरेक्ट मोड के माध्यम से भी प्लान की गई थी। ई-प्रमाण पत्र जारी करने से पहले प्रतिभागियों से ऑनलाइन फीडबैक प्राप्त किया गया था।

मान्य सत्र के दौरान, निदेशक डॉ. एम. आर. दिनेश ने प्रशिक्षण की सामग्री पर प्रसन्नता व्यक्त की और प्रतिभागियों से प्राप्त प्रशिक्षण के प्रभावी उपयोग के लिए अनुरोध किया। उन्होंने नियत समय में प्रैक्टिकल के साथ विशिष्ट प्रशिक्षण देने का भी सुझाव दिया।डॉ. वी. श्रीधर द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ कार्यक्रम समाप्त हुआ।